Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

कारोबारियों के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा…

रायपुर। आयकर विभाग की टीम ने मंगलवार देर रात प्रदेश के कई कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश दी है। मंगलवार देर रात से रायपुर, बिलासपुर, कोरबा म...



रायपुर। आयकर विभाग की टीम ने मंगलवार देर रात प्रदेश के कई कारोबारियों के ठिकानों पर दबिश दी है। मंगलवार देर रात से रायपुर, बिलासपुर, कोरबा में आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार रायपुर में कारोबारी रवि सिंघल के चौबे कॉलोनी में घर पर आयकर विभाग की टीम ने दबिश दी है। 

रवि सिंघल का रायगढ़ में बड़ा कारोबार है। इसके अलावा शंकर नगर के ओम श्री अपार्टमेंट, तेलीबांधा स्थित अमित अग्रवाल और सुमित अग्रवाल, वॉलफोर्ट सिटी में प्रदीप अग्रवाल के घर पर आईटी की छापामार कार्रवाई जारी है।

इसके अलावा कोरबा में आयकर विभाग की टीम ने राजकुमार व भगवानदास अग्रवाल के ठिकानों पर छापा मारा है। बिलासपुर से पहुंची आयकर की टीम दस्तावेज खंगाल रही है। राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल रिश्तेदार भगवान दास अग्रवाल अनूप चंद त्रिलोक चंद ज्वेलर्स के संचालक हैं। छत्तीसगढ़ सेल्स के नाम से कई व्यवसायिक प्रतिष्ठान संचालित है। दोनों कारोबारी ठेकेदारी, ज्वैलरी, एफएमसीजी, बाइक शो रूम के कारोबार से जुड़े हैं। टीम की कार्रवाई जारी है।

No comments