Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

रामगढ़ में फटी जमीन… आस पास घरों में पड़ी दरारें… अधिकारियों ने घोषित किया असुरक्षित क्षेत्र…

रामगढ़:   रामगढ़ के भुरकुंडा में जमीन फट गयी, जिससे जमीन का का बड़ा हिस्सा धंस गया है, ये घटना सीसीएल बरकासयाल क्षेत्र में घटी. जिससे आसपास ...



रामगढ़: रामगढ़ के भुरकुंडा में जमीन फट गयी, जिससे जमीन का का बड़ा हिस्सा धंस गया है, ये घटना सीसीएल बरकासयाल क्षेत्र में घटी. जिससे आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गयी. हालांकि इस घटना में किसी के जानमाल के हानि की सूचना नहीं मिली है. लेकिन लोगों के अंदर डर जरूर बैठ गया है.

मिली जानकारी के अनुसार बरकासयाल के नकारी कॉलोनी में बंद खदान का कुछ हिस्सा तेज आवाज के साथ धंस गया. जिससे आस पास के घरों में दरारें पड़ गयी. डर का आलम ये है कि लोग घरों से अपने सामान को दूसरी जगह ले जानें को विवश हैं. लोगों का इसका घटना के बाद कहना है कि जिला प्रशासन को इस दिशा में आवश्यक कदम उठाना चाहिए. नहीं तो दोबारा कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.

रामगढ़ के भुरकुंडा में एक बड़ा हादसा हो गया है,जहां भुरकुंडा में जमीन फट गयी थी. ये घटना सीसीएल बरकासयाल क्षेत्र की है. आवाज इतनी जबरदस्त थी की आस पास के घरों में दरारें पड़ गयी.

हालांकि घटना के बाद सीसीएल के अधिकारियों ने उक्त जगह का जायजा लिया फिर घटनास्थल के आस पास के इलाके में खतरा लिखवाकर पूरे क्षेत्र को असुरक्षित घोषित कर दिया है. साथ ही साथ वहां पर रहे रहे लोगों को उस जगह को खाली करने का निर्देश भी दिया है.

No comments