Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

Bulli bai App case: महज 18 साल की है मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ साजिश रचने वाली लड़की…

सोशल मीडिया पर एक्टिव 100 मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ साजिश रचने वाली आरोपी लड़की उत्तराखंड की रहने वाली है. जिसे क्राइम ब्रांच की टीम हिरासत म...



सोशल मीडिया पर एक्टिव 100 मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ साजिश रचने वाली आरोपी लड़की उत्तराखंड की रहने वाली है. जिसे क्राइम ब्रांच की टीम हिरासत में लेकर मुंबई जा रही है. आरोपी युवती ने अपने साथी विशाल कुमार के साथ मिलकर ये पूरा षडयंत्र रचा था. आरोपी लड़की की उम्र 18 वर्ष बताई जा रही है. विशाल की उम्र भी महज 21 वर्ष है.

आरोपी लड़की और उसके दोस्त ने बुल्ली बाई ऐप के माध्यम से मुस्लिम महिलाओं को लेकर अपमानजनक और अभद्र बातें फैलाई. और उनकी बोली लगाने जैसा घिनौना काम किया. पुलिस शातिर लड़की के साथी को भी बेंगलुरु से मुंबई ले जा रही है.

जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से हिरासत में ली गई लड़की की उम्र 18 साल है. वह 12वीं कक्षा की छात्रा है. मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम उसे गिरफ्तार करने के बाद स्थानीय अदालत में पेश किया. वहां से आरोपी लड़की को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर टीम मुंबई रवाना हो गई. बुधवार को टीम उसे लेकर मुंबई पहुंच जाएगी. टीम आरोपी लड़की को लेकर करीब साढ़े 3 बजे उत्तराखंड से निकल गई थी.

इस कांड के दूसरे आरोपी विशाल कुमार को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया है. वो 21 साल का एक इंजीनियरिंग छात्र है. विशाल इस साजिश की मुख्य आरोपी लड़की का दोस्त है. उत्तराखंड की रहने वाली आरोपी लड़की और विशाल दोनों एक दूसरे को पहले से जानते हैं. वे दोनों फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोस्त हैं. इसलिए जांच में दोनों का लिंक होने की पुष्टि भी आसानी से हो गई है.

इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी विशाल कुमार को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बेंगलुरु की कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे 10 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है. साथ ही पुलिस को कोर्ट ने बुल्ली बाई एप मामले में उसके ठिकानों पर तलाशी लेने की इजाजत भी दे दी है.

No comments