Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

वीडियो–बाइक हादसे का लाइव वीडियो...घायल कोमा में

बीजापुर–ट्रैक्टर शो रूम में काम करने वाले 2 युवक लोकेंद्र ठाकुर (27) और दिलीप कुमार पोंडी (30) 19 दिसंबर की रात बीजापुर में ट्रैक्टर शो रूम ...


बीजापुर–ट्रैक्टर शो रूम में काम करने वाले 2 युवक लोकेंद्र ठाकुर (27) और दिलीप कुमार पोंडी (30) 19 दिसंबर की रात बीजापुर में ट्रैक्टर शो रूम आ रहे थे। इस दौरान दुर्गा होटल चौक के पास एक नीले रंग की स्विफ्ट डिजायर कार ने अचानक यू टर्न ले लिया। जिससे बाइक सवार युवकों की कार से टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि, बाइक सवार युवक काफी दूर फेंका गए। हादसे के बाद कार सवार कार से उतर कर युवकों को देखा। फिर भीड़ बढ़ती देख मौके से फरार हो गया। 

बीजापुर जिले में कार और बाइक की टक्कर हो गई है। इस हादसे में 2 युवकों को गंभीर चोटें आई है। इनमें से एक घायल युवक कोमा में हैं जिसका विशाखापट्टनम के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले के तीन दिन बाद हादसे की CCTV फुटेज भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि, कार चालक पुलिस कर्मी है। हादसे के बाद मौके से फरार हो गया था। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 


बाइक सवारों पर हुई FIR

बीजापुर सिटी कोतवाली प्रभारी शशिकांत भारद्वाज ने बताया कि, 19 तारीख की रात में ही मामले की FIR दर्ज हो गई है। कार सवार ने बाइक सवार युवकों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी को हमने घटना स्थल पर भेजा था उन्होंने बताया की गलती कार चालक की नहीं थी, बल्कि बाइक चालक की थी। इसी वजह से प्रार्थी की शिकायत पर बाइक सवार युवकों के खिलाफ FIR की गई है। 


पीड़ित के परिजन बोले- हमारी नहीं सुन रहे पुलिस वाले

इधर, ट्रैक्टर शो रूम के स्टाफ और युवाकों का देखरेख करने वाले अशोक बघेल और परिजनों ने बताया कि, बाइक सवार युवकों की हालत गंभीर है। दिलीप कुमार पोंडी विशाखापट्टनम के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। परिजनों ने बताया कि वो पिछले 3 दिनों से मामले की FIR करवाने हम थाना और SP ऑफिस के चक्कर लगा रहे हैं।


लेकिन, फिर भी अब तक हमारी तरफ से FIR दर्ज नहीं की गई है। कार चालक पुलिस कर्मी है, इसलिए थानेदार हम पर दबाव बना रहे हैं। SP से भी मुलाकात करने गए थे लेकिन उन्होंने भी मुलाकात नहीं की। इसी वजह से IG, SP सर को पत्र भी लिखा है। मामला दबाने की कोशिश की जा रही है। परिजनों ने बताया कि, यही वजह है कि हमने CCTC फुटेज निकाल ली है। क्योंकि हमें संदेह था कि पुलिस इस CCTV फुटेज को भी हटवा न दें। 

Ti बोले- परिजनों को भेजिए मेरे पास

जब थाना प्रभारी से इस मामले को लेकर बात हुई तो उन्होंने कहा–घायल के परिजनों को भेजिए...हम काउंटर एफआईआर भी इस पर करवाएंगे..अगर परिजन बोलते है तो



No comments