Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

वीडियो–कलेक्टर का ट्रांसफर नही हुआ तो परिवार के साथ करूंगा आत्महत्या–अजय सिंह

बीजापुर–अजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, 15 दिसंबर 2022 को जिला निर्माण समिति के नोडल अधिकारी ने मुझे स्पष्टीकरण के लिए नोटिस जारी...


बीजापुर–अजय सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, 15 दिसंबर 2022 को जिला निर्माण समिति के नोडल अधिकारी ने मुझे स्पष्टीकरण के लिए नोटिस जारी किया था। नोटिस का जवाब मुझे सक्षम अधिकारी के सामने आकर 3 दिन के भीतर देना था। 16 दिसंबर को मैं कलेक्टर से मिलने गया लेकिन कलेक्टर मुझसे मिलने से इंकार कर दिए। इसके बाद मैंने नोडल अधिकारी के सामने जवाब प्रस्तुत किया नोडल अधिकारी ने कहा कि मुझे कलेक्टर के सामने उपस्थित होकर जवाब प्रस्तुत करना है। शनिवार और रविवार 2 दिन छुट्टी होने के कारण नहीं मिल पाया। 


अजय सिंह ने बीजापुर कलेक्टर राजेंद्र कटारा पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। अजय सिंह ने कहा कि, विधायक विक्रम मंडावी के दबाव में कलेक्टर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। उनके कामों का भुगतान रोका जा रहा है। काम निरस्त किए जा रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने मैसेज कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी दी है। अजय ने कहा कि यदि सप्ताह भर के अंदर कलेक्टर का तबादला नहीं होता है तो वे अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर लेंगे। 

लेकिन सोमवार को जब कलेक्टर से मिलने गया तो उन्होंने फिर से मुझसे मिलने मना कर दिया। वजह बताई की आज आम जनता से मिलने का समय है। विधायक के दबाव में कलेक्टर मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं। गलत ढंग से मेरे कामों को निरस्त किया जा रहा है। मैं कलेक्टर से मिलने उनके घर नहीं गया था बल्कि कलेक्ट्रेट कार्यालय आया था मैं कोई वीआईपी नहीं बल्कि मैं भी एक आम नागरिक हूं और भीख मांगने नहीं बल्कि अपना अधिकार मांगने आया था लेकिन फिर भी मेरी नहीं सुनी जा रही है।

CM को मैसेज कर दी जानकारी
अजय सिंह ने कहा कि, जिस तरह से विधायक विक्रम मंडावी के दबाव में आकर कलेक्टर राजेंद्र कटारा मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं, मैंने इस बात की जानकारी प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को उनके दो अलग-अलग नंबर पर मैसेज कर दी है। CM से गुजारिश की है कि कलेक्टर राजेंद्र कटारा को सप्ताहभर के अंदर जिले से हटाया जाए। यदि नहीं हटाए जाते हैं तो अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर लूंगा।

No comments