Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

ब्लैक कटआउट ड्रेस में पहुंचीं उर्फी जावेद, लुक्स देखकर यूजर्स ने सुनाई खरीखोटी

 मुंबई । ऐसा कभी नहीं होता कि उर्फी जावेद अपने लुक्स से हैरान ना कर दें। वह अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं। बारिश, गर्मी या सर्दी,...

 मुंबई । ऐसा कभी नहीं होता कि उर्फी जावेद अपने लुक्स से हैरान ना कर दें। वह अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं। बारिश, गर्मी या सर्दी, कैसा भी मौसम हो वह उसी हिसाब से कुछ नया करके पपराजी के सामने दिखती हैं। शुक्रवार को उर्फी पपराजी के सामने पहुंचीं। इस दौरान मुंबई में भारी बारिश हो रही थी लेकिन वह फिर भी आईं और तस्वीरें क्लिक कराईं। पोज देते वक्त उर्फी पूछती हैं कि उनका लुक कैसा है, जब पपराजी बताते हैं कि वह अच्छी लग रही हैं तो वह हंसी मजाक करती दिखती हैं।

यूजर्स करने लगे ट्रोल
उर्फी ने ब्लैक कटआउट ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना है। उन्होंने बालों को हल्का कर्ली रखा और उन्हें खोले हुए हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के हाई हील्स मैचिंग किए। बारिश से बचाने के लिए उनके स्टाफ ने छतरी पकड़ी हुई है। उर्फी मड आइलैंड में एक शूट के लिए में पहुंची थीं। वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है। उर्फी के लुक को देखकर यूजर उन्हें ट्रोल करने लगे। कई यूजर्स ने उनके लुक को लेकर भद्दी टिप्पणियां कीं।  

फिल्म के लिए किया गया अप्रोच
ऐसा लग रहा है उर्फी का अतरंगी कपड़ों का पैंतरा काम आ गया है। ऐसी खबरें हैं कि उन्हें एकता कपूर की फिल्म एलएसडी 2 के लिए अप्रोच किया गया है। सबकुछ ठीक रहा तो वह फिल्म में लीड रोल करती नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्देशक दिबाकर बनर्जी हैं। हालांकि अभी तक उर्फी और मेकर्स की ओर से आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है।

बिग बॉस ओटीटी से हुईं मशहूर
उर्फी को बिग बॉस ओटीटी से लोकप्रियता मिलीं। वह शो में एक हफ्ते ही रहीं लेकिन जैसे ही वह बाहर निकलीं रातों रात मशहूर हो गईं। उसके बाद उर्फी ने जो शोज किए वह एपिसोडिक ही रहे। उनमें वह कुछ ही एपिसोड में दिखीं। उन्होंने बताया था कि बिग बॉस ओटीटी से वह मशहूर तो हो गईं लेकिन उन्हें उतना काम नहीं मिल रहा।  

No comments