Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान को मिली बड़े प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म

 मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इब्राहिम ने 'रॉकी और रानी की प्रेम ...

 मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इब्राहिम ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में करण जौहर को असिस्ट किया था। वैसे उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में है। धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'सरजमीन' से वह एक्टिंग में कदम रखेंगे। इसमें काजोल और मलयालम सुपरस्टाार पृथ्वीराज सुकुमारन लीड रोल में हैं। अभी इस फिल्म को रिलीज होने में थोड़ा वक्त है उससे पहले इब्राहिम को दूसरी फिल्म भी मिल गई है। इब्राहिम 'स्त्री' फेम प्रोड्यूसर दिनेश विजन की फिल्म में दिखेंगे।

फिल्म की खास बातें
इब्राहिम की दोनों ही फिल्में बड़े प्रोडक्शन से हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इब्राहिम दूसरी फिल्म दिनेश विजन की मडोक फिल्म्स के साथ कर रहे हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म का नाम 'दिलेर' है जिसे कुणाल देशमुख डायरेक्ट करेंगे। सूत्र ने बताया, 'इब्राहिम को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और उन्होंने तुरंत हां कर दी। इस प्रेम कहानी को बहुत अच्छे तरीके से लिखा गया है जो दर्शकों को प्यार और म्यूजिकल सफर पर ले जाएगी। इब्राहिम के साथ बातचीत अंतिम चरण में है और वह जल्द ही इसे साइन कर लेंगे।' सूत्र ने यह भी बताया कि अभी तक एक्ट्रेस को फाइनल नहीं किया गया है। 

इस साल के आखिर से शुरू होगी शूटिंग
फिल्म दिसंबर 2023 में फ्लोर पर जाएगी और इसका बड़ा हिस्सा लंदन में शूट होगा। उससे पहले इब्राहिम अपनी पहली फिल्म 'सरजमीन' की बाकी शूटिंग खत्म करेंगे। यह एक थ्रिलर फिल्म है। रिपोर्ट के मुतााबिक, इब्राहिम ने आतंकवादी का रोल किया है जबकि काजोल और पृथ्वीराज शादीशुदा कपल बने हैं।

खुशी और इब्राहिम हुए थे स्पॉट
बीते दिनों इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर साथ में स्पॉट हुए थे। दोनों ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से मुलाकात की थी। जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि वे साथ में किसी फिल्म में दिख सकते हैं। ऐसे में हो सकता है 'दिलेर' में इब्राहिम के साथ खुशी कपूर हों। 

No comments