Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

'सारा अली खान की शादी कराना मेरा अगला मिशन', करण जौहर बोले- मैं वो पंजाबी आंटी हूं जो...

नई दिल्ली । दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर के बाद बॉलीवुड के ढेरों सेलेब्रिटीज से जुड़े तमाम गॉसिप्स होते हैं। 'कॉफी विद करण' के होस्ट कर...

नई दिल्ली । दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर के बाद बॉलीवुड के ढेरों सेलेब्रिटीज से जुड़े तमाम गॉसिप्स होते हैं। 'कॉफी विद करण' के होस्ट करण जौहर ने बताया कि सारा अली खान की शादी कराना उनका अगला मिशन है। करण जौहर ने अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के जरिए आलिया भट्ट को लॉन्च किया था और उनकी शादी में वह काफी भावुक नजर आए थे। करण अभी तक कई बड़े स्टारकिड्स को लॉन्च कर चुके हैं। चलिए जानते हैं कि उन्होंने सारा अली खान के बारे में क्या कहा।

करण जौहर ले आए KWK जैसा ट्विस्ट

करण जौहर और सारा अली खान 54वें 'इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया' का हिस्सा बने थे। दोनों अपनी अगली फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन यहां पर बातचीत के दौरान करण जौहर अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' जैसा ट्विस्ट ले आए।

'सारा अली खान मेरा अगला मिशन हैं'

करण जौहर लव और मैरिज के मुद्दे पर बात कर रहे थे जब उन्होंने कहा, "मैं वो पंजाबी आंटी हूं जो चाहती है कि सबकी शादी हो जाए, और सारा अली खान मेरा अगला मिशन हैं।"

करण जौहर बोले- वो चीजें वाकई हुई हैं

करण जौहर ने कहा- उम्मीद है कि आप सही इंसान को खोज लेंगे। मैं यह चीजों पर बाकी चीजों से ज्यादा ध्यान देता हूं। करण जौहर ने कहा कि लोगों ने जो चीजें उनसे सामने काउच पर बैठकर कही हैं, वो वाकई में हुई हैं। फिर उन्होंने सारा अली खान की तरफ देखकर कहा- हैं ना सारा?

सारा अली खान ने छिपाई अपनी हंसी

सारा अली खान बड़ी हैरान सी दिखीं और उनकी हंसी छूट गई। करण जौहर ने आगे कहा, "मैं उन लोगों को जानता हूं जिन्होंने आकर शादी की संभावनाओं के बारे में बात की है और बाद में उनकी शादी हुई। मुझे लगता है कि मेरे भीतर थोड़ी बहुत Sima Taparia है।

No comments