Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

युवती ने रायपुर रेलवे स्टेशन पर किया आत्मदाह का प्रयास

 रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद रेलवे स्टेशन पर एक युवती ने आत्मदाह की कोशिश की। घटना आधी रात को प्लेटफार्म पर हुई, जब ...


 रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद रेलवे स्टेशन पर एक युवती ने आत्मदाह की कोशिश की। घटना आधी रात को प्लेटफार्म पर हुई, जब 20 वर्षीय युवती ने खुद को आग लगा ली। आग की लपटों को देखकर वहां मौजूद रेलवे सुरक्षा बल के जवान तुरंत हरकत में आ गए। आरपीएफ के जवानों ने आग बुझाने के बाद गंभीर रूप से झुलसी युवती को डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल युवती के आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चल सका है। युवती 60 प्रतिशत से अधिक झुलस गई है, उसका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले युवती अपने घर से निकली थी। घर में भी उसने खुद को आग के हवाले करने की कोशिश की थी।
परिजनों से विवाद के बाद पटना से रायपुर पहुंची
आरपीएफ अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, गंभीर रूप से झुलसी युवती का नाम संध्‍या सिंह है, जो बिहार की राजधानी पटना जिले के ग्राम अधमलगोला, जमालपुर की रहने वाली है। बुधवार को घर में किसी बात को लेकर परिजनों से विवाद हो गया था। इसके बाद वह घर वालों को बिना बताएं ट्रेन से यहां आ गई। शुक्रवार को तड़के पौने तीन बजे संध्या मंदिर हसौद रेलवे स्टेशन के बाहर खुद को आग के हवाले करने के बाद भागते हुए स्टेशन मास्टर के कक्ष के पास पहुंची। युवती को आग में गंभीर रूप से झुलसता देख आरपीएफ जवानों ने मंदिर हसौद थाना पुलिस को इसकी सूचना दी।
अस्पताल में भर्ती युवती की हालत गंभीर
मौके पर 108 एंबुलेंस के पहुंचने पर संध्या को तत्काल डीकेएस अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया।
पूछताछ में संध्या ने पारिवारिक कारणों से आग लगाकर खुदकुशी की कोशिश करने की जानकारी दी।
उसके घर वालों को घटना की जानकारी दे दी गई है। परिजन पटना से रायपुर के लिए निकल चुके हैं।
आरपीएफ ने आगे की जांच के लिए मामला मंदिर हसौद थाना पुलिस को सौंपने की जानकारी दी है।

No comments