Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

पटवारी ने किसान से दो किस्तों में ली रिश्वत और काम भी नहीं किया तो नाराज हो किसान ने वायरल कर दिया विडियो

  मनेन्द्रगढ़। शासकीय जमीन पर कब्जा चढ़ाने के लिए किसान ने पटवारी को 10 हजार रुपए दिया। रुपए लेने के - बाद भी काम नहीं करने से नाराज हो कि...

 

मनेन्द्रगढ़। शासकीय जमीन पर कब्जा चढ़ाने के लिए किसान ने पटवारी को 10 हजार रुपए दिया। रुपए लेने के - बाद भी काम नहीं करने से नाराज हो किसान ने इसका वीडियो बना वायरल कर दिया। वायरल वीडियो दस दिन पुराना बताया जा रहा है। यह वीडियो तहसील कार्यालय कोटाडोल से 30 किमी दूर जनकपुर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में पटवारी उमेश श्रीवास्तव के घर में ही रिश्वत लेते हुए बनाया गया था।

बता दें कि राजस्व व अन्य न दस्तावेजों को पूरा कराने के लिए कर कई किसान पटवारी के घर पहुंचते हैं। ग्राम पंचायत जुइली का देवमन से यादव अपने भतीजे रामचंद्र यादव के साथ पटवारी के घर पहुंचा था। यहां उसने शासकीय भूमि में कब्जा चढ़ाने के लिए पटवारी से बात की बात में होने पर पटवारी में पैसों की मांग की और किसान ने उसका बना लिया विडियो।

किसान ने पटवारी के हाथ में पांच हजार रुपए दे दिया। इसके बाद पटवारी उसे मंगलवार को कोटाडोल आने के लिए कहता है। यह वीडियो देवमन के भतीजे रामचंद्र यादव ने बनाया था। देवमन यादव ने कहा कि मैंने कोटाडोल तहसील क्षेत्र के हल्का नम्बर 2 के पटवारी उमेश श्रीवास्तव को एक बार अपने घर जुइली में पांच हजार रुपए और दोबारा पटवारी के घर में जाकर पांच हजार रुपए दिए। रुपए लेने के बाद भी पटवारी ने शासकीय जमीन पर कब्जा नहीं चढ़ाया और जानकारी लेने के लिए फोन करने पर पटवारी गाली-गलौज करने लगता है।

No comments