Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हिंसा करने वालों को दी सख्त वार्निंग

   देहरादून ।  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हिंसा करने वालों को सख्त वार्निंग दी है। कहा कि उत्तराखंड मेंदंगा विरोध कानून को मंजूरी दे ...

  

देहरादून ।  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हिंसा करने वालों को सख्त वार्निंग दी है। कहा कि उत्तराखंड मेंदंगा विरोध कानून को मंजूरी दे दी गई है ताकि कोई किसी भी प्रकार का दंगा या हिंसा करने की सोचेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त ऐक्शन लिया जाएगा।

कहा कि दंगे में हुए पब्लिक प्रॉपर्टी के नुकसान की भरपाई भी की जाएगी। धामी का कहना था कि सार्वजनिक नुकसान की वसूली उसी व्यक्ति से की जाएगी जिसने दंगा कराया। सीएम धामी ने कहा कि यह कदम हमारे राज्य के लिए जरूरी था।

मुख्यमंत्री धमाी का कहना था कि उन्हें उम्मीद है कि भविष्य में ऐसी कोई अप्रिय घ्ज्ञटना नहीं होंगी। धामी ने कहा कि उत्तराखंड एक शांतिपूर्ण राज्य है और यहां दंगों, हिंसा और बर्बरता के लिए कोई जगह नहीं है।

धामी का कहना था कि सरकार विकास पर फोकस कर कार्य कर रही है। समाज के हर वर्ग के हित के लिए कई कल्याणकारी नीतियां बनाकर कार्य किया जा रहा है। चेताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को हाथ में लेने वालों के खिलाफ सरकार सख्ती से कदम उठाएगी।

No comments