Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

पारिवारिक विवाद में रिटायर्ड हेड मास्टर की भतीजे ले ली जान, फिर थाने में जाकर किया सरेंडर

 धमतरी। भखारा नगर पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम भठेली में एक चौंकाने वाली घटना ने लोगों को हिला कर रख दिया। यहां बुधवार 16 अक्टूबर को ए...

 धमतरी। भखारा नगर पंचायत के अंतर्गत आने वाले ग्राम भठेली में एक चौंकाने वाली घटना ने लोगों को हिला कर रख दिया। यहां बुधवार 16 अक्टूबर को एक मामूली गली विवाद के चलते रिटायर्ड हेड मास्टर बिहारी लाल ढीढी की उनके ही भतीजे ने बेरहमी से हत्या कर दी। घटना ने पूरे गांव को सदमे में डाल दिया है।

बिहारी लाल ढीढी, जिनकी उम्र 74 वर्ष थी, अपने घर के बाहर सुबह 7:15 बजे अपनी गाय को कुट्टी खिला रहे थे। इसी दौरान उनके भतीजे शीत कुमार ढीढी (41 वर्ष) ने लोहे की रॉड से उन पर हमला कर दिया। शीत कुमार ने बिना रुके बिहारी लाल के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे वह गली में ही गिर पड़े और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस भयावह घटना को अंजाम देने के बाद शीत कुमार ने खुद को भखारा पुलिस थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है और लोग इस हत्या के पीछे के कारणों पर चर्चा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच लंबे समय से एक गली को लेकर विवाद चला आ रहा था, जो अंततः इस कदर बढ़ गया कि रिश्तों का खून हो गया। मृतक बिहारी लाल और उनके भतीजे के बीच यह विवाद रास्ते की गली को लेकर था, लेकिन किसी ने सोचा भी नहीं था कि यह विवाद हत्या तक पहुंच जाएगा।
हत्या ने लोगों को झकझोर कर रख दिया

इस निर्मम हत्या ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है और समाज में रिश्तों की अहमियत पर प्रश्नचिह्न लगा दिया है। जहां पहले छोटे-मोटे पारिवारिक विवाद बातचीत से सुलझाए जाते थे, अब वही विवाद जानलेवा बनते जा रहे हैं। गांव के लोग इस घटना को लेकर गहरे सदमे में हैं और चर्चा कर रहे हैं कि क्या रिश्ते अब इतने कमजोर हो चुके हैं कि मामूली विवादों में लोग एक-दूसरे की जान लेने पर उतारू हो जाते हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, भठेली गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और लोग इस घटना को लेकर गहरे दुख में हैं।

No comments